वेब सीरीज़ ‘ए सूटेबल बॉय’ विवाद: रीवा में नेटफ्लिक्स प्रबंधन के दो लोगों पर मामला दर्ज


नेटफ्लिक्स प्रबंधन से जुड़ी मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया


देश गांव
रीवा Updated On :
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अधिकारियों के साथ बैठक की


भोपाल। वेब सीरीज़ ‘ए सूटेबल बॉय’ को लेकर चल रहे विवाद में अब मप्र के रीवा में प्रकरण दर्ज किया गया है। सोमवार को इस बारे में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की है। मिश्रा के मुताबिक वेब सीरीज में फिल्माया गया एक किसिंग सीन पर आपत्तिजनक है। इसे लेकर नेटफ्लिक्स प्रबंधन से जुड़ी मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

गृह मंत्री  के मुताबिक ऐसे दृश्य भावनाओं को आहत करते हैं। मंत्री अधिकारियों को पहले ही इसका परिक्षण करने के निर्देश दे चुके हैं। वेब सीरीज़ के  इन दृश्यों के आधार पर नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म और कार्यक्रम के निर्माता निर्देशक पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के ट्वीट

 

मीरा नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नर्मदा किनारे महेश्वर में हुई थी। फिल्म में एक शिव मंदिर में  किसिंग सीन फिल्माया गया है। जिसे लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी के युवा मोर्चा नेता गौरव तिवारी ने शनिवार शाम को इस वेब सीरीज के इस सीन का वीडियो शेयर किया था। तिवारी ने इसे लेकर आपत्ति जताई है।

http://



Related