13 अक्टूबर से खुलेगा नई दिल्ली में स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर


दिल्ली व देशभर के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। राजधानी नई दिल्ली में बना स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलने वाला है। प्रारंभ में, प्रवेश सायं 5.00 बजे से सायं 6.30 बजे होगा। सांय 7.15 बजे मंदिर दर्शन, वाटर शो, गार्डन, फूड कोर्ट और किताबें और उपहार केंद्र सभी आगंतुकों के लिए उपलब्ध होंगे।


Kumar Manish
सितारों की बात Published On :
Swaminarayan Akshardham Temple

नई दिल्ली। दिल्ली व देशभर के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। राजधानी नई दिल्ली में बना स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलने वाला है। प्रारंभ में, प्रवेश सायं 5.00 बजे से सायं 6.30 बजे होगा। सांय 7.15 बजे मंदिर दर्शन, वाटर शो, गार्डन, फूड कोर्ट और किताबें और उपहार केंद्र सभी आगंतुकों के लिए उपलब्ध होंगे। अभिषेक पूजा और सभी प्रदर्शनियां हालांकि अस्थायी रूप से बंद रहेंगी।
कोविड-19 महामारी प्रोटोकॉल के अनुसार, यहां आने वाले हर शख्स को मास्क पहनने और पूरे परिसर में हर समय सामाजिक दूरी बनाए रखने सहित सभी स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। प्रवेश के समय, थर्मल स्क्रीनिंग और हाथ की सफाई सभी के लिए अनिवार्य होगी। सामान्य तापमान या कोविड-19 के लक्षण अधिक होने पर आगंतुकों को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।
कंटेंट साभार- www.religionworld.in