नाले में पलटी कार, स्टाफ नर्स की हुई मौत व CMHO गंभीर


बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर बैतूल से 6 किलोमीटर दूर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रदीप धाकड़ की कार रविवार रात करीब 11.30 बजे अनियंत्रित होकर एक पुलिया के नीचे नाले में जा गिरी। इस हादसे में डॉ. धाकड़ और कार में उनके साथ बैठी स्टाफ नर्स सुष्मिता गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। उपचार के दौरान स्टाफ नर्स की मौत हो गई।


Kumar Manish
नर्मदापुरम Published On :
cmho car overturned

बैतूल। बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर बैतूल से 6 किलोमीटर दूर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रदीप धाकड़ की कार रविवार रात करीब 11.30 बजे अनियंत्रित होकर एक पुलिया के नीचे नाले में जा गिरी। इस हादसे में डॉ. धाकड़ और कार में उनके साथ बैठी स्टाफ नर्स सुष्मिता गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। उपचार के दौरान स्टाफ नर्स की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉ. प्रदीप धाकड़ और नर्स निजी कार से शाहपुर से बैतूल की तरफ आ रहे थे। उड़दन गांव के पास एक पुलिया पर सामने से आ रहे ट्रक के कारण कार अनियंत्रित होकर नाले में 10 फीट नीचे पुलिया से नीचे जा गिरी।

हादसे में डॉ. प्रदीप धाकड़ को सिर और सीने पर चोट लगी, वहीं नर्स को सिर में गंभीर चोट आई थी। स्टाफ नर्स की हालत गंभीर होने से उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। कोतवाली थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है।