खंडवा जा रही बस इंदौर में भैरव घाट पर 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 6 की मौत व 22 घायल

देश गांव
भोपाल Updated On :
indore road accident

भोपाल/इंदौर। इंदौर में गुरुवार की दोपहर सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट पर यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई जो इंदौर से खंडवा जा रही थी। इसी दौरान भैरव घाट के पास 50 फीट गहरी खाई में बस गिरने के कारण 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि‍ 22 यात्री घायल हैं।

मौके पर बस में दबे यात्रियों को निकालने का कार्य चल रहा है। घायल यात्रियों को अस्पताल भी पहुंचाया गया है। एसपी (ग्रामीण) भगवत सिंह बिरदे ने 6 लोगों के मरने की पुष्टि की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस पूरी तरह उलट गई और उसके चारों पहिये ऊपर हो गए। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। यात्रियों को घाट से ऊपर लाने का प्रयास किया जा रहा है।

घटना की जानकारी लगते ही तत्काल 108 एंबुलेंस सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को आसपास के अस्पताल भेजा जा रहा है। राहगीरों ने बताया कि बस में 50 से 60 लोग मौजूद थे।

छिंदवाड़ा के होमगार्ड ऑफिस में 10 हजार की घूस लेते पकड़ाया एएसआई –

लोकायुक्त टीम जबलपुर ने गुरुवार को छिंदवाड़ा होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। होमगार्ड कार्यालय के बाहर कैम्पस से उसे घूस लेते हुए पकड़ा गया।

आरोपी सहायक उप निरीक्षक शिकायती होमगार्ड सैनिक पंकज पवार से नामांकन रद्द करने का दबाव डालकर रिश्वत की मांग कर रहा था। होमगार्ड सैनिक ने लेाकायुक्त में शिकायत की।

इसके बाद पूरी योजना के अनुसार लोकायुक्त ने रंग लगे हुए नोटों की गड्डियां लेते हुए आरोपी को दबोच लिया।

भोपाल में फिनाइल के तीन मंजिला गोदाम में लगी आग, फायर सर्विस ने पाया काबू –

राजधानी भोपाल के पीर गेट स्थित एसिड फिनाइल के गोदाम में गुरुवार सुबह आग लग गई। गोडाउन की तीन मंजिला बिल्डिंग में आग लगने की घटना हुई। फतेहगढ़ समेत अन्य फायर स्टेशन से दमकलें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।



Related