भोपालः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, हिरासत में लिए गए 6 युवतियां व 5 युवक


भोपाल के अरेरा कॉलोनी स्थित इडन स्पा सेंटर पर हबीबगंज थाना और महिला थाना की संयुक्त टीम ने छापेमारी की जिसके बाद वहां चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ।


देश गांव
भोपाल Updated On :
eden spa center bhopal

भोपाल। शहर के अरेरा कॉलोनी स्थित इडन स्पा सेंटर पर हबीबगंज थाना और महिला थाना की संयुक्त टीम ने छापेमारी की जिसके बाद वहां चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ।

इस दौरान वहां से 6 युवतियों व पांच युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ई-7 अरेरा कॉलोनी में स्थित इडन स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस को लंबे समय से इस बात की खबर मिल रही थी।

पहले हबीबगंज पुलिस व महिला थाना के पुलिसकर्मियों ने बोगस ग्राहक को अंदर भेजा। अंदर गए बोगस ग्राहक से इशारा मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को देखकर आपत्तिजनक हालत में पड़े युवक-युवतियों ने भागना शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस ने स्पा सेंटर के भीतर छह युवतियों व पांच युवकों को हिरासत में ले लिया।

थाने में पूछताछ के बाद ग्राहकों की पहचान बावडिया कला निवासी अनिमेष मिश्रा, ईदगाह निवासी सौरभ मिहानी, बैरागढ़ निवासी नितेश लालवानी, छोला नाका निवासी राजेंद्र राय के रुप में हुई।

पुलिस ने सपा सेंटर संचालक सांईनाथ नगर कोलार रोड निवासी गौरव वाधवानी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री व नगदी मिली है। पकड़े गए ग्राहकों की उम्र 28 से 36 साल तक है। सभी निजी व्यापार करते हैं।

स्पा सेंटर में अलग-अलग कमरे बने हुए थे। कमरों में आधुनिक सौंदर्य प्रसाधन के अलावा भोग विलास की तमाम सामग्री भी मौजूद थी। सेंटर में मसाज कराने से लेकर आपत्तिजनक काम की दर तय थी।

स्पा सेंटर के काउंटर पर ग्राहक के पहुंचने पर उससे सिर्फ मसाज कराने के लिए पंद्रह सौ रुपये फीस ली जाती थी। साथ ही यह भी बता दिया जाता था कि युवतियों से सौदा पटने के बाद अलग से राशि देना होगी।

वहां मौजूद कॉलगर्ल की भी अलग-अलग कीमत थी। युवतियां पांच हजार से सात हजार रुपये तक वसूलती थीं। स्पा सेंटर में एक नेपाल, दो पूर्वोत्तर की व तीन युवतियां भोपाल की है। इनकी उम्र 20 साल से 35 साल के बीच है।



Related