टांडा जैन मंदिर में चोरी की घटना को लेकर एसपी से मिला जैन समाज का प्रतिनिधिमंडल


22 सितंबर की रात्रि में चोरों के द्वारा प्रतिमा और चांदी का सामान सहित नगदी चोरी की गई है, जिसकी जैन श्रीसंघ धार कड़ी निंदा करता हैं।


देश गांव
धार Published On :
dhar sp with jain society

धार। जिले के टांडा में सदर बाजार स्थित जैन मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए अज्ञात बदमाश रात के अंधेरे में मंदिर परिसर में घुसे व ताला तोड़कर भगवान की अष्टधातुओं की प्रतिमा सहित नगदी चोरी करके ले गए।

चोरी की इस घटना के संबंध में शुक्रवार को धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह से श्री जैन श्वेतांबर जैन श्रीसंघ का प्रतिनिधिमंडल मिला। इस दौरान नवयुवक परिषद प्रदेश अध्यक्ष मोहित तांतेड ने घटना को लेकर एसपी को जानकारी दी व ज्ञापन दिया।

ज्ञापन के बारे में उन्होंने बताया कि 22 सितंबर की रात्रि में चोरों के द्वारा प्रतिमा और चांदी का सामान सहित नगदी चोरी की गई है, जिसकी जैन श्रीसंघ धार कड़ी निंदा करता हैं।

साथ ही साथ ज्ञापन के माध्यम से चोरों को शीघ्र पकड़ने व चोरी गई प्रतिमाओं को जैन समाज को पुनः प्रदान करने की मांग रखता है। वहीं समाज के लोगों ने ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग भी रखी है।

ज्ञापन सौंपते समय श्री संघ अध्यक्ष प्रकाश बाफना, वर्धमान सुराना, शाखा अध्यक्ष राजेंद्र छजलानी, वैश्य समाज जिला अध्यक्ष विजय मेहता, दीपक बाफना, मनीष काठेड़, अमृत लाल जैन, सचिन बाफना उपस्थित थे। जानकारी पीयूष जैन ने दी।



Related