covid-19 protocol उल्लंघन पर पाकीजा शोरूम व जेल रोड की तीन दुकानें सील


शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी के बाद निगम व पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार मास्क न पहनने व शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
indore-covid-19-protocol

इंदौर। इंदौर नगर निगम द्वारा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर वालों पर लगातार सख्ती बरती जा रही है और कार्रवाई भी की जा रही है। इसी क्रम में गुरुवार को जेल रोड पर नगर निगम की टीम जांच के लिए पहुंची।

एआरओ अनिल निकम के नेतृत्व में निगम की टीम ने 40 दुकानों की जांच की, जिसमें तीन दुकानों पर दुकानदार, कर्मचारी और ग्राहक बिना मास्क के थे और सामान खरीद-बेच रहे थे।

निगम की टीम ने दुकानों पर बिना मास्क पहने लोगों का वीडियो बनाया और स्पेयर पार्ट्स किंग, अपना मोबाइल, इंदौर बुक डिपो नामक दुकानों को सील कर बंद किया।

मास्क नहीं पहनने के मामले में नगर निगम के अपर आयुक्त देवेन्द्र सिंह और तुकोगंज थाना के टीआई कमलेश शर्मा ने रीगल चौराहा स्थित पाकीज़ा शोरूम के संचालक और इसके कर्मचारियों के ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाही की और शोरूम सील कर बड़ा फाइन भी लगाया।

निगम ने जेल रोड पर ही एक चाय के ठेले पर भीड़भाड़ देखी और पाया कि वहां मौजूद लोग शारीरिक दूरी का पालन किए बगैर चाय पी रहे थे। निगम की टीम ने 200 रुपये का चालान बनाया तो वो चायवाला ठेला लेकर चला गया।

निगम की इस कार्रवाई के दौरान दुकानदारों ने विरोध भी जताया, लेकिन निगम की टीम ने किसी की नहीं सुनी और दुकानें सील कर दीं। इसके अलावा निगम की टीम ने जेल रोड पर मास्क न पहनने वाले 25 लोगों का चालान बनाकर कार्रवाई भी की।

बता दें कि शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी के बाद निगम व पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार मास्क न पहनने व शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।