इंदौर: सात नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद सीएम ने दिए सतर्कता के निर्देश


इंदौर में अचानक से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े में हुई वृद्धि को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा है।


देश गांव
इन्दौर Published On :
indore-corona

इंदौर। इंदौर में बुधवार को 9185 संदिग्ध कोरोना सैंपलों की जांच की गई जिसमें से सात मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अच्छी बात यह रही कि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई।

बुधवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, इंदौर में अब तक कुल 20 लाख 22 हजार 404 सैंपलों की जांच की गई है, जिसमें से एक लाख 52 हजार 980 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

बुधवार को सात मरीजों को स्वस्थ्य होने पर विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया और इस वजह से उपचाररत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 तक आ गई है। इस कारण मरने वालों का आंकड़ा 1391 पर टिका हुआ है।

इस बीच, इंदौर में अचानक से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े में हुई वृद्धि को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा है।

सीएम चौहान ने ट्वीट कर कहा कि इंदौर के नागरिकों से भी मैं विनम्र अनुरोध करता हूं कि अगर हमने जरा सी भी असावधानी रखी, तो परिस्थितियों को बदलने में देर नहीं लगेगी इसलिए सजग रहें और गाइडलाइंस का पालन करते रहें।



Related