पातालपानी में गिरा युवक, पुलिस भी देखकर हैरान रह गई यह नजारा


करीब सौ फुट से अधिक की ऊंचाई से गिरा युवक, बड़वाह से घूमने आया था, पैर फिसलने से हुआ हादसा


देश गांव
इन्दौर Published On :

इंदौर। महू के पर्यटन स्थल पातालपानी में घूमने आए एक युवक का पैर फिसलने करीब सौ फुट नीचे गहरी खाई में जा गिरा। इस बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। खाई में नीचे जाकर पुलिस भी हैरान थी कि क्योंकि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी युवक मामूली रूप से घायल हुआ था और अच्छी तरह बातचीत कर रहा था।  पुलिस खासी मशक्कत से उसे उपर लेकर आई और मध्य भारत अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुवार की सुबह बड़वाह निवासी सिकंदर पिता मुबारिक पातालपानी घूमना आया था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह करीब डेढ़ सौ फीट नीचे गहरी खाई में गिर पड़ा। युवक जिस जगह गिरा वहां गड्ढे में पानी भरा हुआ था। जिस कारण व सिर्फ मामूली तौर पर घायल ही हुआ।

इस घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस, प्रशासन और ग्रामीण उसे किसी तरह ऊपर तक लेकर आए। इसके बाद में उपचार के लिए महू के शासकीय अस्पताल भेजा गया।

 

इतनी ऊंचाई से नीचे पानी में गिरने से उसकी जान तो बच गई लेकिन उसकी कमर की हड्डी वह एक पैर टूट गया। महू में युवक के प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर भेज दिया गया।

घायल युवक सिकंदर ने बताया कि वह बड़वाह से चोरल तक आया फिर चोरल से ट्रेन के माध्यम से पातालपानी तक आया। पातालपानी घूमने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया घायल युवक के घर पर माता-पिता के अलावा तीन बहनों और एक भाई है। सिकंदर ने आत्महत्या की बात खारिज कर दी है।