जबलपुरः सड़क हादसे में मटर तोड़ने के लिए जा रहे 27 मजदूर घायल


तेज रफ्तार लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया, जिसपर 36 मजदूर सवार थे। सभी घायलों को शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया।


देश गांव
जबलपुर Published On :
ghughari vilage

जबलपुर। जिला मुख्यालय जबलपुर से 35 किमी दूर घुघरी गांव के पास मंगलवार सुबह आठ बजे सड़क हादसा हुआ, जिसमें से 27 घायल हो गए।

तेज रफ्तार लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया, जिसपर 36 मजदूर सवार थे। सभी घायलों को शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया।

इसमें से एक मजदूर की हालत गंभीर है, जिसे मेडिकल अस्पताल में रेफर किया गया है। हादसे के बाद लापरवाह चालक और क्लीनर क्षतिग्रस्त वाहन व घायल मजदूरों को मौके पर छोड़कर भाग गया।

चरगवां थाना प्रभारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक लोडिंग वाहन सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में खड़ा है तथा उस पर सवार होकर शहपुरा जा रहे कई मजदूर जहां तहां घायल अवस्था में पड़े थे।

मजदूरों ने बताया कि वे खेतों में मजूदरी करने के लिए शहपुरा जा रहे थे। लोडिंग वाहन (एमपी-20 जीए 9077) के चालक से शहपुरा पहुंचाने व शाम को चरगवां वापस लाने का किराया तय हुआ था।

चालक तेज गति व लापरवाही से वाहन चला रहा था, जिसके कारण कोहला से शहपुरा मार्ग पर हादसा हुआ। लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में चला गया और पलटने के बाद चार पहियों पर खड़ा हो गया।

इस हादसे में मजदूर वाहन से उछलकर सड़क पर गिर गए, जिसमें किसी के सिर में चोट आई तो किसी के हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गया।

सूचना मिलने के बाद चरगवां थाना प्रभारी रितेश पांडेय बल सहित मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

चरगवां के अलग-अलग गांवों के मजदूर लोडिंग वाहन पर सवार होकर मटर तोड़ने के लिए शहपुरा जा रहे थे। हादसा कोहला-शहपुरा मार्ग पर हुआ।

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने घायलों को सहारा दिया। घायलों को चरगवां स्थित शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया।



Related