कांग्रेस के दो नेताओं का दावा- गिर जाएगी शिवराज सरकार, फिर आएंगे कमलनाथ


मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल प्रमुख व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल में शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि शिवराज सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और जल्द ही गिर जाएगी।


देश गांव
घर की बात Published On :
congress-leaders-pc

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल प्रमुख व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल में शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि शिवराज सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और जल्द ही गिर जाएगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के दोनों नेताओं ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में हो रहे दलबदल की याचिका को स्वीकार कर लिया है। दलबदल को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है और अदालत ने इस याचिका को स्वीकार कर लिया है। अब दलबदल को लेकर मुकदमा चलेगा।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने दावा किया कि दलबदल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के रुख से लग रहा है कि जल्द ही मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा और फिर से कमलनाथ की सरकार बनेगी। शिवराज सरकार में उन्हीं विधायकों को मंत्री बनाया गया है, जिनके पास लाखों-करोड़ों रुपये हैं।

उन्होंने कहा कि विंध्य और महाकौशल क्षेत्र को शिवराज सरकार में तरजीह नहीं दिए जाने से भाजपा के कई विधायक नाराज हैं। भाजपा में अंतर्कलह सामने आ रहे हैं और कभी भी भूचाल आ सकता है। ऐसा लगता है कि अपना कार्यकाल पूरा करने के पहले ही शिवराज सरकार गिर जाएगी।

दरअसल, पटवारी का इशारा पाटन विधायक अजय विश्नोई, बीना विधायक महेश राय और मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की ओर था जो शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद अपनी नाखुशी जाहिर कर चुके हैं।

जीतू पटवारी के शिवराज सरकार के गिरने के दावे पर भाजपा के प्रदेश मंत्री और प्रवक्ता राहुल कोठारी ने पलटवार करते हुए कहा कि मीठा-मीठा गप-गप, कड़वा-कड़वा थू-थू नहीं चलेगा। अब तक कांग्रेस तोड़फोड़ कर रही थी। अब लोग भाजपा से प्रभावित होकर आ रहे हैं तो कोर्ट की गोद में बैठकर सपने नहीं देखे कांग्रेस। ये सपने कभी पूरे नहीं होंगे।



Related