दर्दनाक हादसा, बस से टक्कर के बाद ज़िंदा जले मोटरसाईकिल सवार


बस के नीचे बाईक और दोनों युवक फंसे हुए थे वे भी बुरी तरह जल गए और कुछ ही मिनिटों में पूरी बस में आग लग गई। इस बीच बाइक सवार युवक जिंदा जल रहे थे और लोग उन्हें देख रहे थे।


देश गांव
राजगढ़ Published On :
हादसे की तस्वीर


राजगढ़। ब्यावरा के नजदीक एक भयानक हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सोमवार शाम करीब सात बजे पीपलबेह आश्रम के पास हुआ। जहां एक यात्री बस से एक मोटरसाईकिल पर सवार युवकों की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर के तुरंत बाद बस में आग लग गई।

बस के नीचे बाईक और दोनों युवक फंसे हुए थे वे भी बुरी तरह जल गए और कुछ ही मिनिटों में पूरी बस में आग लग गई। इस बीच बाइक सवार युवक जिंदा जल रहे थे और लोग उन्हें देख रहे थे। कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास भी किया लेकिन स्थिति इतनी विकट हो चुकी थी कि वे कुछ नहीं कर सके।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाईक सवार मृतकों के नाम ओमप्रकाश सेन बंजारी और शिवनारायण सौंधिया निवासी खंडियापुरा हैं। ये दोनों ब्यावरा से राजगढ़ की ओर  जा रहे थे। इसी समय सोयत से भोपाल की ओर जा रही बस से उनकी टक्कर हो गई और यह हादसा हुआ। दोनों के शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए ब्यावरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है।

बस में आग लगने के बाद तुरंत सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया और सभी यात्री सुरक्षित हैं। घटना की जानकरी मिलते ही आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंचे और मदद की। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई और दमकल की मदद से आग बुझाई गई। हालांकि इससे पहले बस में करीब एक घंटे तक आग लगी रही और आग बुझाए जाने तक पूरी बस ख़ाक हो चुकी थी।

इस दौरान कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसपी प्रदीप शर्मा ने मामले का जायजा लिया। अधिकारी ने कहा कि यह हादसा बाईक की पेट्रोल टंकी से गिरे पेट्रोल में आग लगने से हुआ नजर आ रहा है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

 



Related