दमोहः घायल पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाकर भाजपा नेता और साथियों ने बचाई जान


युवक की मदद करने वालों में  भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया आगे आए। सिद्धार्थ की नज़र सबसे पहले रास्ते के किनारे घायल पड़े इस युवक पर पड़ी और उन्होंने अपनी कार रोककर मदद बुलाई। इस बारे में उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को भी जानकारी दी। घायल युवक की हालत गंभीर हो रही थी जिसके बाद सिद्धार्थ औऱ उनके साथी उसे अपनी कार में बैठाकर उसे हटा के अस्पताल लेकर आए और डॉक्टर को बुलाकर उसका इलाज शुरु करवाया।


देश गांव
सागर Updated On :

दमोह। हटा क्षेत्र के सेमरखेड़ी गांव के नज़दीक रास्ते पर गंभीर हालत में घायल पड़े  एक युवक को उस समय मदद मिल गई जब  शादी समारोह से लौट रहे कुछ युवाओं ने उसे देख लिया और अस्पताल पहुंचा दिया। युवक को संभवतः किसी चार पहिया वाहन ने टक्कर मारी थी जिसके बाद उसे वहीं छोड़कर भाग गया था।

बुधवार रात इस हादसे में युवक की मदद करने वालों में  भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया आगे आए। सिद्धार्थ की नज़र सबसे पहले रास्ते के किनारे घायल पड़े इस युवक पर पड़ी और उन्होंने अपनी कार रोककर मदद बुलाई। इस बारे में उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को भी जानकारी दी। घायल युवक की हालत गंभीर हो रही थी जिसके बाद सिद्धार्थ और उनके साथी उसे अपनी कार में बैठाकर उसे हटा के अस्पताल लेकर आए और डॉक्टर को बुलाकर उसका इलाज शुरु करवाया। इलाज करने वाले डॉक्टर के मुताबिक जल्दी इलाज मिलने से घायल की स्थिति संभालने में मदद मिल सकी है।

जानकारी के मुताबिक घायल की पहचान बिलाई निवासी खुमान सिंह लोधी के रुप में हुई है। जो हटा से अपने गांव बिलाई  जा रहे थे। इसी दौरान उनकी मोटरसाईकिल एमपी 34 एमजी 1294 को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके बाद काफी देर तक खुमान सिंह रास्ते पर घायल पड़े रहे और उनके घावों से खून रिसता रहा।

अस्पताल पहुंचाए जाने के कुछ देर बाद खुमान सिंह के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने  सिद्धार्थ और उनके साथी युवाओं को इस जीवन रक्षक मदद के लिए धन्यवाद दिया। खुमान को टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी नहीं है। इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।



Related