जयसिंह नगर में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत


जयसिंह नगर थाने के सामने सोमवार की दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे एक ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ पीछे बैठा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।


देश गांव
शहडोल Published On :
truck-accident

शहडोल। जयसिंह नगर थाने के सामने सोमवार की दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे एक ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ पीछे बैठा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, थाने के सामने स्थित किराना दुकान से बाप-बेटे किराना का सामान लेकर बाइक से घर की ओर जा रहे थे, तभी शहडोल से रीवा की ओर जा रहे ट्रक संख्या MP19HA6390 ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस जोरदार टक्‍कर में बाइक सवार मदन सिंह पिता श्यामलाल सिंह निवासी ग्राम कुंडा टोला वनसुकली की गंभीर चोटें आने से मौत हो गई जबकि पुत्र ओम प्रकाश सिंह को घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंह नगर में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

यह दुर्घटना जयसिंह नगर थाने में पदस्थ एसआई प्रीति कुशवाहा एवं महिला आरक्षक संध्या सिंह बघेल के सामने हुई। जैसे ही उन्होंने इस दुर्घटना को देखा, उसी समय दौड़कर ट्रक के पास पहुंची और उसके नीचे फंसे बाइक सवार को निकाल कर एक ऑटो में बैठाकर जयसिंह नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

इसमें इन दोनों महिला पुलिसकर्मियों की वर्दी खून से लथपथ हो गई थी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रक को जब्‍त कर थाने में खड़ा किया गया है।



Related