दुर्लभ कश्यप गैंग के बदमाश पर रासुका, इंटरनेट पर पोस्ट की थी हथियार संग फोटो


लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दुर्लभ कश्यप के साथी चयन उर्फ हितेश पुत्र राजकुमार बोहरा को रासुका के तहत गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।


देश गांव
उज्जैन Updated On :
durlabh-kashyap-goon

उज्जैन। दुर्लभ कश्यप गैंग के एक बदमाश चयन उर्फ हितेश पुत्र राजकुमार बोहरा को इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट करने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानी एनएसए के तहत जेल भेजा गया है।

साथ ही साथ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के 28 बदमाशों को जिलाबदर करने के आदेश कलेक्टर आशीष सिंह ने जारी किए हैं। इसके अलावा जीवाजीगंज पुलिस ने एक दर्जन बदमाशों को जिलाबदर करने व 250 बदमाशों को बांड ओवर करने की तैयारी कर ली है।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या के बाद उसके साथी व गैंग के सदस्य लगातार इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट कर लोगों को डराने-धमकाने का काम रहे हैं।

इसकी लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दुर्लभ कश्यप के साथी चयन उर्फ हितेश पुत्र राजकुमार बोहरा को रासुका के तहत गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

बता दें कि दुर्लभ कश्यप गैंग के बदमाश चयन के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में पांच केस दर्ज हैं, जिनमें दो प्राणघातक हमले के मामले भी हैं।



Related