पत्रकार के साथ निजी अस्पताल के कर्मियों ने की मारपीट, परिवार के एक्सीडेंट के बाद सीएम के स्टाफ ने करवाया था भर्ती


उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्टाफ ने ही उनके बच्चों को इस अस्पताल में भर्ती करवाया था


देश गांव
भोपाल Updated On :

भोपाल। टाइम्स नाउ चैनल के प्रदेश संवाददाता गोविंद गुर्जर को मंगलवार को बेहद अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा। गोविंद के परिवार के लोग और उनके बच्चे एक एक्सीडेंट के बाद बंसल अस्पताल में भर्ती हैं। यहां विजिटर्स को लेकर कोई कहासुनी हुई जिसके बाद अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने गोविंद को बुरी तरह पीटा इस दौरान उन्होंने कई बार अपना परिचय दिया और परेशान ना करने के लिए कहा लेकिन गार्ड नहीं माने और उन्होंने अपना व्यवहार जारी रखा कैमरे के सामने भी गोविंद के साथ हाथापाई करते नजर आए। इसके बाद गोविंद गुर्जर ने एक वीडियो बनाकर अपनी स्थिति बताई उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्टाफ ने ही उनके बच्चों को इस अस्पताल में भर्ती करवाया था। वीडियो में भी कहते सुने जा सकते हैं कि

“इस अस्पताल में मेरे बच्चे जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं, भयानक एक्सीडेंट हुआ है उनका, मल्टी ऑर्गन फ्रैक्चर है, मैं मिलने आया तो मार-मारकर….. इस अस्पताल में कोई न आए”

घटना के चश्मदीद ने भी बताया कि गोविंद गुर्जर ने ऐसी कोई बात नहीं की था लेकिन फिर भी उनके साथ इस तरह का बर्ताव किया गया।

इस घटना के बाद बंसल अस्पताल के प्रति पत्रकार बिरादरी में काफी गुस्सा नजर आ रहा है। अस्पताल के लोगों के इस रवैया से आम लोगों में भी खासी नाराजगी है। लोगों के मुताबिक अक्सर मरीजों को यहां इस तरह के व्यवहार का सामना करना पड़ता है लेकिन अस्पताल के मालिकों की प्रशासनिक और सरकारी पहुंच बहुत ऊपर तक होने के चलते अस्पताल पर कभी कोई असर नहीं पड़ता।

 



Related