पैगंबर पर टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा को मिल रही धमकी पर प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- भारत हिंदुओं का

देश गांव
भोपाल Updated On :
sadhvi-pragya

भोपाल/इंदौर। पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि भारत हिंदुओं का है।

उन्होंने कहा- इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है। इनका कम्युनिस्ट इतिहास है। जैसे कमलेश तिवारी ने कुछ कहा तो वह मारा गया, किसी और (नूपुर शर्मा) ने कुछ कहा और उन्हें धमकी मिली।

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भारत हिंदुओं का है और सनातन धर्म यहां जिंदा रहेगा। इस सनातन धर्म को जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है।

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर छिंदवाड़ा में मुस्लिम समाज का प्रदर्शन –

वहीं, पैगंबर पर टिप्पणी के खिलाफ छिंदवाड़ा में मुस्लिम समाज के लोगों ने सड़कों पर नारेबाजी की। नूपुर शर्मा और जिंदल के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

हनुमान मंदिर में पर्ची फेंक कर चुना प्रत्याशी, बाकी लेंगे नाम वापस –

भोपाल जिले की फंदा जनपद पंचायत के वार्ड नंबर 12 से तीन उम्मीदवार खड़े थे- बावड़ियाकला के लाल सिंह गुर्जर, जमुनिया के नरेंद्र मीना और डंगरौली के राकेश मीणा।

नाम वापसी की अंतिम तारीख पर तीनों उम्मीदवारों ने आपसी सहमति से बांसिया गांव के हनुमान मंदिर पर बैठक रखी। तीनों के नाम की पर्चियां फेंकी गईं। बावड़िया खुर्द निवासी लाल सिंह गुर्जर की पर्ची उठी। बाकी सदस्य नामांकन वापस लेंगे।

भोपाल में लोहा व्यापारी का अपहरण करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार –

भोपाल के ऐशबाग इलाके में रहने वाले लोहा कारोबारी अंकुल मित्तल पर रिवॉल्वर अड़ाकर अपहरण करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दो बदमाश रायसेन के रहने वाले हैं, जबकि एक व्यापारी के इलाके में ही रहता है। उसने ही व्यापारी की जानकारी दी थी। 7 जून को सुबह साढ़े 10 बजे अंकुर अपनी कार से गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री जा रहे थे।

आईटीआई तिराहे के पास वह पान खाकर कार में सवार ही हुए थे तभी दो बदमाशों ने रिवाल्वर अड़ाकर उन्हें अगवा कर लिया था। आरोपियों ने 30 लाख रुपये की मांग की थी। पुलिस को घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज मिले थे।



Related