कटनी: कार-ट्रक की आमने-सामने की भीषण टक्कर में दो चचेरे भाइयों समेत चार की मौत


शहर के पीरबाबा-चाका बायपास पर गुरुवार दोपहर हुए एक भीषण हादसे में दो चचेरे भाइयों, ड्राइवर समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में शामिल ऋषभ और कुश गुप्ता चचेरे भाई हैं और शहर के उद्योगपति सुरेश गुप्ता के पोते बताए जा रहे हैं।


देश गांव
जबलपुर Updated On :
katni-car-accident

कटनी। शहर के पीरबाबा-चाका बायपास पर गुरुवार दोपहर हुए एक भीषण हादसे में दो चचेरे भाइयों, ड्राइवर समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में शामिल ऋषभ और कुश गुप्ता चचेरे भाई हैं और शहर के उद्योगपति सुरेश गुप्ता के पोते बताए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार-ट्रक की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार 20 मीटर दूर तक उछल कर सड़क किनारे जा गिरी।

मृतकों की पहचान ऋषभ गुप्ता (24 वर्ष), कुश गुप्ता (18 वर्ष), प्रियांक सुहाने (24 वर्ष) तीनों निवासी कटनी और ड्राइवर दशरथ यादव (30 वर्ष) निवासी खजुरा विजयराघवगढ़ के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कार एमपी-21सीए-9820 से सभी मृतक बायपास में चाका की ओर आ रहे थे। उधर, टिकरिया हार के करीब ट्रक टीएन-34एए-9949 तेज रफ्तार से आ रहा था। दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

ट्रक से टकराकर कार मुख्य रोड से करीब 20 मीटर दूर उछल गई और सड़क किनारे जा गिरी हादसे में चालक और तीनों युवक कार में दबे रहे गए, जिससे चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की खबर मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार, कुठला थाने से पुलिस बल और मृतकों के परिजन पहुंचे। कार में फंसे लोगों को निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिए।



Related