VIDEO: राजगढ़ में नाले में गिरा चूना लदा ट्रक, दो को निकाला गया बाहर


राजगढ़ में मिलन गार्डन के समीप पेट्रोल पंप के पास पुल से नीचे नाले में एक कंटेनर गिर गया, जिसमें दो लोगों के दबे होने की आंशका जताई जा रही है। हालांकि, ताजा जानकारी के मुताबिक, इनमें से दो लोगों को बाहर भी निकाला जा चुका है।


रवि श्रीवास्तव रवि श्रीवास्तव
राजगढ़ Updated On :
rajgarh-accident-3

राजगढ़। राजगढ़ में मिलन गार्डन के समीप पेट्रोल पंप के पास पुल से नीचे नाले में एक कंटेनर गिर गया, जिसमें दो लोगों के दबे होने की आंशका जताई जा रही है। हालांकि, ताजा जानकारी के मुताबिक, इनमें से ट्रक सवार क्लीनर व महिला को बाहर भी निकाला जा चुका है।

कंटेनर राजस्थान से ब्यावरा की ओर जा रहा था, तभी पेट्रोल पंप के समीप जयपुर-जबलपुर हाइवे 12 पर शहर के मुख्य रोड पर एक बाइक सवार को बचाने में गुमटी को तोड़ता हुआ पानी में गिर गया।

हादसे में दो लोगों के दबने की आशंका है और बाहर निकाले गए दो लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। अन्य की तलाश के लिए बचाव कार्य जारी है।

rajgarh-accident-1

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ। उसको बचाने के दौरान कंटेनर रेलिंग तोड़कर पानी मे जा गिरा, साथ मे साइड में लगी एक गुमटी को भी तोड़ दिया। दो लोगों के गुमटी में होने की आशंका है।

rajgarh-accident-2

बताया जा रहा है कि कंटेनर में चूना भरा हुआ था जो पानी मे घुल गया और इस वजह से पानी गर्म होने लगा। इस कारण बचाव कार्य में भी काफी समस्या आई। साथ ही सूखा चूना उड़ने के कारण भी बचाव कार्य में लगे कर्मियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि इस डेंजर जोन में अब तक यह तीसरा हादसा है। बीते साल भी यहां एक एसयूवी नाले में गिर गया था, जिसमें एक महिला व मासूम बेटी की मौत हो गई थी।



Related