राजगढ़ः खड़े कंटेनर से जा टकराई टवेरा कार, चार की मौत व सात घायल


आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे क्रमांक 3 पर राजगढ़ के पास गुरुवार की सुबह एक टवेरा कार खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।


देश गांव
राजगढ़ Published On :
rajgarh-accident
फोटो - नईदुनिया


राजगढ़। आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे क्रमांक 3 पर राजगढ़ के पास गुरुवार की सुबह एक टवेरा कार खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक एक टवेरा गुना की ओर से इंदौर रोड पर महाराष्ट्र के नासिक शहर के लिए जा रही थी। तब ही पचोर व उदनखेड़ी के बीच में हाइवे किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई।

हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सात घायलों को सारंगपुर अस्पताल रवाना किया गया है। हादसे के बाद मौके पर ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस व पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल यही जानकारी निकलकर सामने आई है कि यह सभी लोग गुना की ओर से आ रहे थे व महाराष्ट्र जा रहे थे। घायल फिलहाल कुछ बताने की स्थिति में नहीं है, पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।



Related