राजगढ़ः पुल के समीप ट्रक ने बाइक सवार पूर्व पार्षद को रौंदा, एक अन्य गंभीर


नवेज नदी पर बने बड़े पुल के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार पूर्व भाजपा पार्षद सतीश दशहेरिया को रौंद डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवीलाल प्रजापति नामक एक अन्‍‍‍य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।


देश गांव
राजगढ़ Published On :
rajgarh-former-councilor-death

राजगढ़। नवेज नदी पर बने बड़े पुल के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार पूर्व भाजपा पार्षद सतीश दशहेरिया को रौंद डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवीलाल प्रजापति नामक एक अन्‍‍‍य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल देवीलाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसडीएम पल्लवी वैद्य सहित कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, भाजपा नेता, पूर्व पार्षद और मूर्तिकार सतीश दशहेरिया पिता मांगीलाल दशहेरिया राजगढ़़ से हाइवे होते हुए अपने ईंट भटटे पर जा रहे थे। वह बाइक से हाइवे पर पहुंचे ही थे कि जयपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे-12 पर राजगढ़ से ब्यावरा की ओर जा रहे एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इस टक्कर में सतीश ट्रक की चपेट में आ गए जबकि बाइक पर साथ बैठे देवीलाल प्रजापति निवासी संकट मोचन कॉलोनी राजगढ़ टक्कर के कारण दूर जा गिरे।

हादसे में पूर्व पार्षद की मौके पर ही मौत हो गई एवं साथी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद शहर में शोक की लहर दौड़ गई। स्थानीय मुक्तिधाम पर उनका शाम में अंतिम संस्कार किया गया।

बताया जा रहा है कि इस शोकाकुल माहौल में शहर में दत्तात्रेय जयंती पर निकाले जाने वाला चल समारोह निरस्त कर दिया। इसके अलावा बमबम आश्रम पर होने वाले सभी धार्मिक आयोजन निरस्त कर दिए गए।

बता दें कि शहर के बीचोबीच से निकला वीआईपी रोड अब लगातार हादसों का कारण बनता जा रहा है। हालत यह है कि यहां पर हादसे के बाद हादसे हो रहे हैं, लेकिन उन्हें रोकने के लिए कोई खास कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

पूर्व में भी शहर के बीचोबीच पेट्रोल पंप के समीप पुल से चूना भरा ट्रक गिरने से क्लीनर की उसके नीचे दबकर मौत हो गई थी, जिसकी लाश अगले दिन मलबा हटाते समय मिली थी।



Related