प्रयागराज जा रही ऑटो को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी, चार की मौत व पांच घायल


रीवा के नई गढ़ी थाना क्षेत्र के जोधपुर गांव में बुधवार की देर शाम एक तेज रफ़्तार कार ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हुए हैं।



रीवा Published On :
rewa accident

रीवा। रीवा के नई गढ़ी थाना क्षेत्र के जोधपुर गांव में बुधवार की देर शाम एक तेज रफ़्तार कार ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हुए हैं।

टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो में सवार लोग छिटककर बाहर आ गिरे। इस टक्कर में दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दुर्घटना में घायल पांच लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज संजय गांधी अस्पताल रीवा में किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ऑटो नई गढ़ी से प्रयागराज की ओर जा रहा था, जिसकी टक्कर जोधपुर गांव की ओर तेज रफ्तार से आ रही कार से हो गई।

इस हादसे में ऑटो चालक बबलू केसरवानी निवासी घूरपुर प्रयागराज एवं अकौरी निवासी राम सजीवन साकेत की मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते वक्त अकौरी निवासी कुसुम कली साकेत एवं सोहागी निवासी कार चालक पप्पू यादव की मौत हो गई।

सड़क हादसे के बाद जोधपुर गांव में कोहराम मच गया। दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। इससे घटनास्थल में काफी भीड़ जमा हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल में घायल खून से लथपथ कराह रहे थे। लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल भिजवाया।