Covid-19: जिला कांग्रेस महिला अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 3143 पहुंची मरीजों की संख्या

देश गांव
सागर Published On :
covid-19 sagar news
सागर में कोरोना के नए 37 मरीज मिलाकर मरीजों की संख्या बढ़कर पंहुची 3143 पर

सागर में कोरोना के नए 37 मरीज मिलाकर मरीजों की संख्या बढ़कर पंहुची 3143 पर


सागर। जिले में सोमवार को 37 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और इन्हें मिलाकर अब जिले में कोरोना की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या 3143 हो गई है। खास बात यह है कि कोरोना की चपेट में जिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष भी आ गई हैं।

उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट पॉजिटिव आने और कोरोना के लक्षण होने पर उन्हें बीएमसी में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है।

डॉक्टरों के मुताबिक, फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

बता दें कि इन दिनों सुरखी विधानसभा में उपचुनाव होना है और कोरोना पॉजिटिव निकली शहर कांग्रेस महिला अध्यक्ष लगातार सभाओं में हिस्सा ले रही थीं। इस दौरान उनके संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं जिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आने वाले सभी कार्यकर्ताओं को सुरक्षित रहने की अपील भी की है।

सेना से जुड़े 8 लोग भी पाए गए पॉजिटिव –

सेना के 4 जवान संक्रमित निकले हैं, वहीं आर्मी अस्पताल से भी 4 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। बता दें कि आर्मी अस्पताल से विगत एक हफ्ते से लगातार मरीज मिल रहे हैं। हालांकि सभी सामान्य कोरोना के मरीज हैं, जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है।

केसली में दो महिलाएं और पांच पुरुष मिले पॉजिटिव – 

केसली में कोरोना की चपेट में 5 लोग आए हैं। इनमें दो बुजुर्ग महिला व पुरुष हैं। पुरुष की उम्र 85 वर्ष है जबकि वृद्ध महिला 84 वर्ष की हैं। इसके अलावा 43 वर्षीय युवक, 30 वर्षीय युवक और 58 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को होम आइसोलेट किया गया है।