दुर्लभ कश्यप हत्याकांड के आरोपी के अवैध मकान को पुलिस ने ढ़हाया


कुख्यात बदमाश दुर्लभ कश्यप की दो साल पूर्व हेलावाडी में कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में रमीज निवासी हेलावाड़ी भी आरोपी है।


देश गांव
उज्जैन Published On :
durlabh kashyap murder case accused

उज्जैन। दो साल पूर्व हुई बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या के मामले में आरोपी रमीज के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के हेलावाड़ी में अवैध मकान गुरुवार को नगर निगम व पुलिस की टीम ने अवैध मकान तोड़ दिया।

बता दें कि दो साल पूर्व हुई बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या के मामले में भी रमीज आरोपी है और इंटरनेट मीडिया पर केकेसी ग्रुप का भी सक्रिय सदस्य है।

पुलिस ने बताया कि कुख्यात बदमाश दुर्लभ कश्यप की दो साल पूर्व हेलावाडी में कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में रमीज निवासी हेलावाड़ी भी आरोपी है।

रमीज ने हेलावाड़ी में अवैध मकान बना रखा था। गुरुवार सुबह पुलिस व नगर निगम की टीम ने अवैध मकान जमींदोज कर दिया। इस दौरान सीएसपी अरविंदसिंह नेगी सहित चिमनगंज, जीवाजीगंज व अन्य थानों का बल तैनात किया गया था।

संकरी गली में मकान होने के कारण नगर निगम कर्मचारियों ने हथौड़े से मकान तोड़ दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने सहित अन्य गंभीर धाराओं के पांच मामले दर्ज है।



Related