भिंड-ग्वालियर हाइवे पर यात्री बस और ट्रक की भिड़ंत, 30 से ज्यादा यात्री घायल


हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बस में 50 से 60 यात्री बैठे हुए थे, जिसमें से 30 से अधिक यात्री गंभीर घायल होने की सूचना है।


देश गांव
चम्बल Updated On :
bhind gwalior bus accident

ग्वालियर। भिंड-ग्वालियर हाइवे मालनपुर थाना के गांव गुरीखा का मोड़ के नजदीक बुधवार की सुबह यात्री बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार 30 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई यात्री बस व गेहूं से भरा ट्रक भिंड से ग्वालियर जा रहे थे। बस में करीब 50 से 60 यात्री सवार थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कई अति गंभीर रूप से घायल यात्रियों की हालत काफी खराब बताई जा रही है। सड़क हादसे में घायल ड्राइवर भूपेंद्र सिंह गंभीर है जिसे बस की चेचिस काट करीब एक घंटे की मशक्कत कर निकाला गया।

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक, बस क्रमांक एमपी30पी5105 बुधवार की सुबह पौने आठ बजे भिंड बस स्टैंड से ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी।

बस जैसे ही सवा नौ बजे मालनपुर से निकले हाइवे पर गुरीखा के पास पहुंची, तभी ग्वालियर की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने रॉन्ग साइड में जाकर बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इस टक्कर से गेहूं से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बस में 50 से 60 यात्री बैठे हुए थे, जिसमें से 30 से अधिक यात्री गंभीर घायल होने की सूचना है।



Related