कांग्रेस उम्मीदवार राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन ने छत्तीसगढ़ में भरा नामांकन


अगर तीन बजे तक किसी अन्य का नामांकन नहीं आता है तो हमारे दोनों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो जाएंगे। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के हितों को राज्यसभा में उठाने का काम ये दोनों सांसद करेंगे।


देश गांव
छत्तीसगढ़ Published On :
cg rajyasabha nomination

रायपुर। कांग्रेस उम्मीदवार राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में राज्यसभा चुनाव के लिए अपने-अपने नामांकन दाखिल किए।

इस मौके पर मौजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तीन सेट में नामांकन दाखिल किया गया है। अगर तीन बजे तक किसी अन्य का नामांकन नहीं आता है तो हमारे दोनों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ने आशा जताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के हितों को राज्यसभा में उठाने का काम ये दोनों सांसद करेंगे। अनुभव और वरिष्ठता के आधार पर केंद्रीय संगठन का चयन किया है।

राज्यसभा उम्मीदवार राजीव शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास की ढेरों संभावनाएं हैं। केंद्र सरकार से जो अवरोध पैदा हो रहा है उसे दूर करने में मदद करेंगे। साथ ही छत्तीसगढ़ के स्थानीय मुद्दों को भी राज्यसभा में उठाएंगे।

कांग्रेस की राज्यसभा उम्मीदवार रंजीत रंजन ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत की और कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताया है। वह छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लगातार उठाती रहेंगी।

कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व यह चाहता है कि छत्तीसगढ़ के साथ-साथ बिहार में कांग्रेस मजबूत हो इसलिए उन्होंने मुझे राज्यसभा के लिए चुना है। यहां विकास और विकास में केंद्र सरकार की अड़चनें प्रमुख मुद्दा रहेंगी, जिसे हम सदन में मुखरता से उठाएंगे।



Related