कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का जन्मदिन


कार्यकर्ता दत्तीगांव को बैंडबाजे व ढोल-ढमाकों के साथ घोड़ी पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक ले गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी की। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही तालियों की गड़गड़ाहट से मंत्री का स्वागत किया गया।


देश गांव
धार Published On :
dattigaon birthday

धार। प्रदेश सरकार के उद्योग मंत्री व क्षेत्रीय विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का जन्मदिन समर्थकों ने सोमवार को धूमधाम से मनाया। इस मौके पर जिलेभर के कार्यकर्ता आयोजन में शामिल हुए।

धार से जन्मदिन की बधाई देने के लिए बदनावर समाजसेवी व उद्योगपति विजय बहादुर सिंह ठाकुर भी अपनी टीम को लेकर पहुंचे व मंत्री दत्तीगांव को शुभकामनाएं दी।

दत्तीगांव के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चंद्रलीला में मुख्य आयोजन संपन्न हुआ। इस मौके पर कार्यकर्ताओ ने मंत्री दत्तीगांव को घोड़ी पर बैठाकर जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पुलिस थाने के सामने मंच लगाकर उनका स्वागत किया व जामफल से तौला।

इस दौरान कार्यकर्ता दत्तीगांव को बैंडबाजे व ढोल-ढमाकों के साथ घोड़ी पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक ले गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी की। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही तालियों की गड़गड़ाहट से मंत्री का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दत्तीगांव ने कहा कि

मैंने हमेशा बदनावर की जनता को मेरा परिवार माना है। मेरे जन्मदिन के मौके पर आपके द्वारा दिए गए प्यार व सम्मान से मैं अभिभूत हूं। मैं आपको विश्वास पर हमेशा खरा उतरूंगा।

इस मौके पर प्रसिद्ध गायक कलाकार शंशाक तिवारी कुंदनपुर ने अपनी टीम के साथ प्रस्तुति भी दी। इस मौके पर देशभक्ति गानों पर कार्यकर्ता झूम उठे।

कार्यक्रम को लेकर पूरे क्षेत्र में उत्साह देखा गया। बस स्टैंड से बड़ी चौपाटी मार्ग को दुल्हन की तरह सजाया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जिलेभर के कार्यकर्ता शामिल हुए।



Related