किसान आंदोलनः राजभवन घेरने की तैयारी कर रही कांग्रेस, लगातार जारी है प्रदर्शन


इस कार्यक्रम के लिए कांग्रेस इंदौर के अलावा धार, खरगोन, बड़वानी उज्जैन, देवास से बड़ी भीड़ जुटाने की उम्मीद कर रही है हालांकि भीड़ कितनी जाएगी यह कहना फिलहाल मुश्किल है।


देश गांव
राजनीति Updated On :

इंदौर। किसान आंदोलन के साथ कांग्रेस पार्टी भी अब सक्रिय हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों में पार्टी ने प्रदेश भर में कई बार बड़े प्रदर्शन किये हैं। हालांकि इन प्रदर्शनों को मीडिया ने कोई बहुत ज्यादा जगह नहीं दी लेकिन इसके बावजूद पार्टी के नेताओं के हौसले बुलंद हैं।

अब भोपाल में प्रदर्शन की तैयारी की जा रही है। इसके लिए मालवा-निमाड़ क्षेत्र के नेता भी सक्रिय हैं। खबरों की मानें तो पार्टी इन इलाकों से बड़ी भीड़ जुटाने की तैयारी कर रही है। इंदौर के नेता जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा कृषि कानूनों के खिलाफ पार्टी के इन प्रदर्शनों में लगातार सक्रिय रहे हैं।

बताया जाता है कि अब 23 जनवरी को राजभवन घेराव के लिये भी इन नेताओं को ब़ड़ी जिम्मेदारी दी गई है। इनके अलावा युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी पिछले कुछ समय में खासे सक्रिय नजर आए हैं। उनकी टीम भी 23 जनवरी की तैयारियां कर रही है।

बताया जाता है कि इस कार्यक्रम के लिए कांग्रेस इंदौर के अलावा धार, खरगोन, बड़वानी उज्जैन, देवास से बड़ी भीड़ जुटाने की उम्मीद कर रही है हालांकि भीड़ कितनी जाएगी यह कहना फिलहाल मुश्किल है। इससे पहले इंदौर में ही जब यह कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया था तब भी कोई खास भीड़ यहां नहीं पहुंची थी।



Related