अस्पताल की खिड़की से कूदा कोरोना मरीज, दो बार पहले भी कर चुका था कोशिश

Kumar Manish
जबलपुर Updated On :
corona positive patient

जबलपुर। शहर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज करवा रहे एक कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की। हालांकि, इस कोशिश में उसकी जान तो बच गई लेकिन कमर के बल गिरने की वजह से उसे गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मु‍ताबिक, कटनी जिले के कुआं गांव निवासी कोरोना संक्रमित मरीज को तीन अक्टूबर को कटनी से जबलपुर रेफर किया गया था। यहां इसे कोविड अस्पताल, स्पाइनल इंजुरी सेंटर में भर्ती किया गया था। सात अक्टूबर को इसे ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत के कारण सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। मरीज ने गुरुवार को भी खिड़की से कूदकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया और फिर अस्पताल की खिड़की में जाली लगा दी गई थी।

इसके बाद ही कोरोना संक्रमित मरीज को रात में मनोचिकित्सक को दिखाया गया और उसकी काउंसलिंग करने के बाद दवाइयां दी गई थी। शुक्रवार सुबह चार बजे मरीज ने फिर से नीचे कूदने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया। इसके बाद वह बाथरूम में गया और उसकी खिड़की से नीचे कूद गया। उसे तुरंत गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर रखा गया।

यह भी बताया जा रहा है कि मरीज को पहले ही दिल के वाल्व में खराबी थी और इसका ऑपरेशन भी हो चुका है। ऐसे में कमर के बल गिरने की वजह से मरीज की कमर में गंभीर चोट लगी है।



Related