भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के साथ पैदल मार्च करने पत्नी संध्या गोखले संग पहुंचे अभिनेता अमोल पालेकर


राहुल गांधी के नेतृत्व में महाराष्ट्र के भेंडवल से रविवार को पदयात्रा की शुरुआत हुई और यह पदयात्रा अपने अगले पड़ाव के लिए निकल पड़ी।


देश गांव
राजनीति Published On :
amol palekar sandhya gokhale rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को 71वें दिन में प्रवेश कर गई और वक्त गुजरने के साथ ही इस यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं।

नफरत के खिलाफ निकाले गए इस यात्रा को फिल्म जगत से भी समर्थन मिल रहा है। रविवार को दिग्गज अभिनेता व निर्देशक अमोल पालेकर अपनी पत्नी संध्या गोखले संग राहुल गांधी के साथ पैदल मार्च करने इस यात्रा में शामिल हुए।

राहुल गांधी के नेतृत्व में महाराष्ट्र के भेंडवल से रविवार को पदयात्रा की शुरुआत हुई और यह पदयात्रा अपने अगले पड़ाव के लिए निकल पड़ी।

इस दौरान ही दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर और उनकी पत्नी संध्या गोखले राहुल गांधी के साथ कदमताल करते नजर आए।

 

 

कांग्रेस ने अमोल पालेकर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘देश के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए इसका निर्वहन करने के लिए आज प्रसिद्ध अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर जी अपनी पत्नी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। देश की आवाज बुलंद करने के लिए आपका धन्यवाद।’

शनिवार को इससे पहले एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी भी राहुल की इस यात्रा का हिस्सा बनीं थीं। इससे पहले मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट, अभिनेता सुशांत सिंह, अभिनेत्री रिया सेन समेत साउथ इंडस्ट्री के भी कई मशहूर कलाकार यात्रा में शामिल होकर अपना समर्थन दे चुके हैं।



Related