जावेद हबीब थूक मामलाः भाजपा विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने कहा- जो तुम पर थूके तुम उन पर थूको


पिछले दिनों हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला के सिर पर थूक कर उसके बालों को संवारा था। सिर पर पानी लगाने के बजाय थूकने का वीडियो वायरल होने पर देशभर में बवाल मच गया था।


देश गांव
राजनीति Updated On :
rameshwar sharma bjp mla

इंदौर/भोपाल। हेयर स्‍टाइलिस्‍ट और भाजपा सदस्य जावेद हबीब द्वारा थूक से महिला के बाल संवारने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। अब इस मामले को लेकर भोपाल में हुजूर क्षेत्र से भाजपा विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने बेतुकी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने शनिवार को ग्राम बूढ़ाखेड़ा में आयोजित एक समारोह के दौरान कहा कि जो हिंदुओं को अपमानित करते हैं और महिलाओं के बालों पर थूकते हैं, उन पर थूकने का समय आ गया है।

वहीं, इंदौर के 56 दुकान स्थित हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के सैलून पर भाजपा से जुड़े लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इससे एक दिन पहले ही भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जावेद के सैलून बंद होना चाहिए, नहीं तो प्रदर्शन किया जाएगा।

भाजपा विधायक ने जावेद हबीब के संदर्भ में कहा कि जिनकी संस्कृति ही थूकने की है, उन पर थूकने का समय आ गया है। जो हमें अपमानित करते हैं, उन पर थूकने में कोई बुराई नहीं है।

बता दें कि पिछले दिनों हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला के सिर पर थूक कर उसके बालों को संवारा था। सिर पर पानी लगाने के बजाय थूकने का वीडियो वायरल होने पर देशभर में बवाल मच गया था।

जावेद हबीब की इश हरकत की जमकर आलोचना हुई थी और इस वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद हबीब के खिलाफ कई जगह प्रदर्शन भी हो रहे हैं।

दूसरी तरफ, कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी ने कहा है कि प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा से जुड़े हैं जिन्होंने 2019 में भाजपा की सदस्यता ली थी और अब भाजपा नेता ही उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ज्ञानचंदानी ने कहा है कि किसी महिला के सिर पर थूकना उचित नहीं है, लेकिन इस मामले में भाजपा को राजनीति करने के बजाय अपनी पार्टी के सदस्य पर कार्रवाई करना चाहिए।

 



Related