भाजपा नेत्री की चेतावनी के बाद नगरपालिका ने शुरू कराया नाले का काम

Kumar Manish
चम्बल Updated On :

श्योपुर। शहर के बायपास रोड पर बने आधे-अधूरे नाले का निर्माण कार्य शुरू करते हुए नगरपालिका ने बुधवार को जेसीबी भेजकर नाले की खुदाई चालू कर दी। इससे पहले निर्माण कार्य जल्द शुरू नहीं कराने पर भाजपा की महिला नेता मिथलेश तोमर ने चक्काजाम की चेतावनी दी थी।

नाले का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का समाना करना पड़ रहा था। इस परेशानी को देखते हुए भाजपा नेत्री मिथलेश तोमर ने सात दिन में नाले का काम शुरू नहीं होने पर नगरपालिका अधिकारियों को चक्काजाम करने की चेतावनी दी थी, जिसके बाद नपा ने चौथे दिन बुधवार को ही नाले का निर्माण काम शुरू करा दिया।

बता दें कि शहर का बायपास रोड व नाला निर्माण शुरू से ही विवादों में रहा है। एफसीआई गोदाम से शुभम कॉम्पलेक्स तक नाला निर्माण किया जाना था, लेकिन ठेकेदार ने पिछले कई महीनों से नाले का काम अधूरा छोड़ रखा था। इस वजह से उक्त क्षेत्र में रहने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। नाले का निर्माण कार्य अधूरा होने से रोड किनारे रहने वाले लोग अपनी बाइक भी घरों के अंदर नहीं रख पा रहे थे। जैसे-तैस नाले पर पट्टियां डालकर घरों में प्रवेश कर रहे थे।

नाले की खुदाई के दौरान मिथलेश तोमर, भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली, पूर्व पार्षद रामा वैष्णव, बिहारी सिंह सोलंकी, मनोज सर्राफ, हरपाल सिंह सरदार मौजूद रहे। वार्डवासियों ने नाले का अधूरा काम शुरू होने पर नगरपालिका सीएमओ मिनी अग्रवाल, सब इंजीनियर अशोक लाल गुप्ता के प्रति अभार जताया है।