अनूपपुर: बाइक सवार युवती की गिट्टी से लोड ट्रक द्वारा कुचलने से मौत, दो अन्य घायल


राजेंद्रग्राम थाना से करीब एक किलोमीटर दूर अनूपपुर स्टेट हाइवे मार्ग पर गुरुवार की सुबह गिट्टी से लोड ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 18 वर्षीय युवती सानू उर्फ बेबी (18 वर्ष) पिता रामदास धारवे निवासी ग्राम धोपाटोला की मौत हो गई।


देश गांव
शहडोल Published On :
anuppur-truck-accident

अनूपपुर। राजेंद्रग्राम थाना से करीब एक किलोमीटर दूर अनूपपुर स्टेट हाइवे मार्ग पर गुरुवार की सुबह गिट्टी से लोड ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 18 वर्षीय युवती सानू उर्फ बेबी (18 वर्ष) पिता रामदास धारवे निवासी ग्राम धोपाटोला की मौत हो गई।

इस सड़क दुर्घटना में एक युवक और एक किशोरी भी घायल हुए हैं जिनका उपचार अनूपपुर जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह सड़क दुर्घटना करौंदी जैतहरी मोड़ पर सुबह साढ़े नौ बजे के करीब हुई।

दुर्घटना के बाद वहां भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद ट्रक (एमपी65एच3695) को घटनास्थल पर ही छोड़कर ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। राजेंद्रग्राम पुलिस उक्त ट्रक को जब्त कर थाना ले गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब ट्रक चालक ने गाड़ी रोक कर उसे अचानक पीछे करने लगा। उसी समय पीछे से आए बाइक को ट्रक की टक्कर लग गई। बाइक में एक युवक और दो लड़कियां थीं। बाइक में बैठे तीनों असंतुलित होकर गिर गए।

बाइक के पीछे बैठी सानू धारवे सड़क पर गिरने के बाद उठ पाती, उससे पहले ही ट्रक का पिछला पहिया उसके पेट पर चढ़ गया। वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाया तो चालक के हड़बड़ा कर ब्रेक लगाने के पहले एक बार फिर से पहिया सानू के ऊपर चढ़ गया।

गंभीर रूप से घायल उक्त सानू को राजेंद्रग्राम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही युवती की मौत हो गई जिसे वापस राजेंद्रग्राम लाया गया।



Related